Kpsingh दैनिक पीडित मानव




Kpsingh chuhan
बुलंदशहर ☛ *सिटी क्षेत्र में कालाआम चौराहे से मोतीबाग तिराहा रोड पर दुर्घटनाओं को न्यौता दे रही सड़क, सीवर लाईन की खुदाई के बाद जगह-जगह धसी सड़क ।*
1. 24 घंटे से अधिक समय बीता, धसी सड़क ठीक कराने की नही ली सीवर लाईन की खुदाई से जुड़े अधिकारियों ने कोई सुध, आज देर शाम धान से लदा एक ट्रक धसी सड़क पर पलटा, उसके नीचे सड़क किनारे खड़ी कई बाईके दबी ।
☛ *सिटी क्षेत्र के फैसलाबाद में चोरी,* स्क्रेप व्यापारी हाजी अब्दुल शफीक की दुकान से लाखों रुपए कीमत का सामान ले गए चोर ।
☛ *भूड़ चौराहे पर स्थित अलका मोटल में गुरुवार रात नशे में धुत आधा दर्जन लोगों ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ की मारपीट, विरोध करने पर मैनेजर पर भी छोड़ा हाथ, कनपटी पर तानी पिस्टल ।*
1. बाद में मोटल के अन्य स्टाफ ने तीन लोगों को घेरकर धुना, पुलिस के किया हवाले, मैनेजर प्रमोद ने थाने में तहरीर देकर दर्ज कराई रिपोर्ट ।
☛ *एक शिक्षिका ने गुरु शिष्य के रिश्ते को किया कलंकित, टयूशन पढ़ाने के बहाने दलित जाति के एक 7 साल के बालक के साथ बनाए शारीरिक सम्बन्ध, कोतवाली देहात क्षेत्र के यमुनापुरम का मामला ।*
1. बालक के डरे सहमे रहने और लिंग सूजने व नसे कमजोर होने पर मां ने एसएसपी से की कार्रवाई की गुहार, गुरुवार रात एसएसपी के आदेश पर शिक्षिका, उसकी मां और पिता के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा ।
☛ *पहासू थाने में तैनात एक दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर, गांव रसूलगढ़ निवासी दलित जाति के युवक प्रमोद को तीन दिन तक अवैध रुप से हिरासत में रखने और नशीली गोलियां खिलाकर बेरहमी से पीटने का आरोप ।*
1. अनुसूचित जाति/जनजाति आयोग के आदेश के बाद संगीन धाराओं में दर्ज हुई है रिपोर्ट, जिसमें दरोगा राजीव कुमार गौड़ समेत आरक्षी शील कुमार व बबलू किए गए है नामजद ।
☛ *शिकारपुर में विधुत करंट से एक युवक की मौत पर गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा,* बुलंदशहर के कालाआम चौराहे पर शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम ।
☛ *ककोड़ क्षेत्र के गांव शेरपुर में एक 20 वर्षीय युवक की जानलेवा बुखार से मौत,* एक हफ्ते से तप रहा था बुखार में, परिजन एक झोलाछाप से करा रहे थे उसका इलाज ।
1. मृतक का चचेरा भाई भी जूझ रहा है जिंदगी और मौत से, बुखार में हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे नोएडा के एक हाॅस्पिटल में कराया भर्ती ।
☛ *करवाचौथ पर जिस महिला ने अपने पति की लंबी आयु के लिए रखा व्रत, उसी पति ने मानवता को किया शर्मसार ।*
1. स्याना क्षेत्र के गांव वेरा फिरोजपुर में एक युवक ने पत्नी को गुप्तांग में कोई लोहे की वस्तु डालकर किया लहूलुहान, ब्लीडिंग होने से हुई बेहोश, सूचना मिलने पर मायके वालों ने उसे हॉस्पिटल में कराया भर्ती, पति के खिलाफ थाने में दी तहरीर ।
☛ *अनूपशहर में 10 वर्षीय एक किशोरी की गला घोटू रोग से मौत,* तबियत खराब होने पर परिजन उसे ले गए थे दिल्ली, चिकित्सकों ने गला घोंटू लाइलाज रोग बताते भेज दिया था घर वापस, जिले में गला घोटू यह पहला बताया जा रहा है मामला ।
☛ *सिकंदराबाद क्षेत्र के दनकौर रोड पर HDFC बैंक के मैनेजर के साथ मारपीट,* हीरा कॉलोनी में स्थित घर से ड्यूटी पर खुर्जा ब्रांच जाते समय रास्ते में तीन लोगों ने रोककर की बेरहमी के साथ मारपीट ।
☛ *सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव बिल्सूरी में गुरुवार रात पीआरवी 3692 ने एक महिला की जान बचाई, उसे मारने के लिए उसका पति घर के बाहर तमंचा लिए था बैठा और महिला अपने को घर में किए हुई थी बंद ।*
1. सूचना पर तुरंत पहुंची पीआरवी ने महिला की बचाई जान, उसके पति को एक तमंचा व 4 कारतूस सहित किया गिरफ्तार, बाद में घर की तलाशी में एक तमंचा और हुआ बरामद ।
☛ *सिकंदराबाद क्षेत्र में हाईवे पर सड़क हादसा,* घर लौट रहे गांव हरदयपुर निवासी बाईक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने कुचला, मौके पर मौत ।
☛ *जहांगीराबाद क्षेत्र में मंडी के निकट लूट,* गुरुवार दोपहर बाईक सवार दो बदमाशों ने आढ़ती नरेंद्र कुमार के मुनीम विवेक से 11 हजार रुपए की नकदी और मोबाईल लूटा, पुलिस घटना को मान रही संदिग्ध ।
☛ *यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार रात मथुरा के सोना कारोबारी के चालक के साथ हुई लूट की वारदात तीन जिलों के सीमा विवाद में उलझी, चार दिन बाद भी घटना की दर्ज नहीं हुई रिपोर्ट ।*
1. बदमाश करीब 15 लाख का सोना ले गए थे लूटकर, घटनास्थल बुलंदशहर जिले का बताकर सिकंदराबाद थाने में लूट का मुकदमा दर्ज कराए जाने के लिए बनाया जा रहा है दबाव ।
2. दिल्ली से 375 ग्राम सोने के गहने लेकर लौटते समय ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर चालक से लिफ्ट मांगकर कार में बैठे थे बदमाश, रास्ते में उससे सोना और कार लूटकर हो गए थे फरार, अगले दिन अलीगढ़ जिले के गभाना थानाक्षेत्र में खड़ी मिली थी कार .

Comments

Popular posts from this blog

शक्ति फाउंडेशन चेरिटेबल महिला सुरक्षा एवं जागरूकता संस्थान के सौजन्य से राष्ट्रीय पुरूष्कार सम्मान समारोह का भव्य कार्यक्रम आयोजित

प्रतिबंधित आईपीएल सटटा कारोबारी नगर व क्षेंत्र में सक्रिय,आईपीएल मैच पर लाखों की हारजीत की लग रहीं बाजी,किसके आशिर्वाद से सटटा माफियाओं के हौसले बुलंद

गंगा पब्लिक स्कूल कादरी बाग में भारत विकास परिषद् सेवा शाखा डिबाई के द्वारा भव्य दीपावली मेले का किया आयोजन, किया गया जिसमे भारत विकास परिषद भागीरथी शाखा नरौरा के पदाधिकारी व सदस्यों को भी दिलाई शपथ